Disha Parmar Photos: दिशा परमार ने पेस्टल ग्रीन कलर का लहंगा पहन कर यूं दिखाई अदाएं, बीवी की खूबसूरती पर राहुल वैद्य भी हुए लट्टू।

दिशा परमार का खूबसूरती से भरा ये ट्रेडिशनल लुक शादी में आएगा आपके बहुत काम, इस अदा पर हुए राहुल वैद्य भी फिदा

Disha Parmar Photos: कई सीरियल्स में काम कर चुकी अभिनेत्री दिशा परमार टेलिविजन का फेमस चेहरा है। अपनी  सादगी और सोबर लुक से एक्ट्रेस दिशा परमार हमेशा अपने  फैंस का दिल जीत लेती हैं। हाल ही में अभिनेत्री ने ट्रेडिशनल लुक में अपनी शोख अदाएं फैंस को दिखाई हैं। उनकी इन फोटोज पर खूब लाइक्स और कमेंट्स भी रहे हैं। अभिनेत्री का सिंपल और एलिगेंट लुक ना केवल सीरियल में बल्कि असल ज़िंदगी में भी पसंद किया जाता है।

एक्ट्रेस दिशा परमार अपने नए ट्रेडिशनल लुक में ग्रीन कलर का लहंगा पहने हुए दिखाई दे रही हैं। हसीना का ये लुक इतना सुंदर लग रहा था, जिसे देखने के बाद उनके पति राहुल वैद्य भी उनकी सादगी पर फिदा हो गए। उन्होंने कमेंट करते हुए लिखा कि अब क्या कहें, जो साफ बता रहा था कि वह भी बीवी के इस एथनिक लुक पर लट्टू हो गए हैं। इसके साथ ही उनके फैंस भी उनकी सादगी की तरफ खींचे चले रहें है।

दोस्तों शादियों का सीजन चल रहा है और शादी में जाने के लिए लहंगे में किस तरह से अपना गेटअप रखना है, तो ऐसे में आप भी एक्ट्रेस दिशा परमार के सिंपल मेकअप और एथनिक लुक से इंस्पिरेशन ले सकती हैं। आइये देखते एक्ट्रेस दिशा परमार का ट्रेडिशनल और एथनिक लुक

पेस्टल ग्रीन कलर का लहंगा

दिशा परमार का खूबसूरती से भरा ये ट्रेडिशनल लुक शादी में आएगा आपके बहुत काम

एक्ट्रेस दिशा परमार ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह पेस्टल ग्रीन कलर का लहंगा पहने हुए है। अपने इस ट्रेडिशनल लुक में वह बेहद ही खूबसूरत नजर रही हैं। उन्होंने क्रॉप चोली के साथ लॉन्ग स्कर्ट पहनी हुई है। इसकी वेस्टलाइन और हेमलाइन पर सिल्वर धागों से बारीक कढ़ाई की गई और यह एंब्रॉइडरी देखने में बहुत ही सुंदर लग रही है।

सुंदर कढ़ाई से सजा था लहंगा

Disha Parmar Photos

दिशा परमार की इस लहंगा स्कर्ट पर हल्की सिल्वर एंब्रॉइडरी की हुई, तो दूसरी तरफ इसकी क्रॉप चोली पर मैचिंग कढ़ाई नजर रही है। ये खूबसूरत इंट्रीकेट एंब्रॉइडरी पूरी चोली को बेहद ही खूबसूरत लुक दे रही है। चोली में डीप यू नेकलाइन के साथ नूडल स्ट्रैप्स है जो ऊम्फ फेक्टर बढा़ने का काम कर रहे है। भले ही ये लुक मोनोक्रोमैटिक है, लेकिन दिशा का यह लुक जरा भी बोरिंग नहीं लग रहा है।

जूलरी और मेकअप ने लगा दिए चार चांद

दिशा परमार का खूबसूरती से भरा ये ट्रेडिशनल लुक शादी में आएगा आपके बहुत काम, इस अदा पर हुए राहुल वैद्य भी फिदा

हसीना दिशा परमार ने अपने इस पूरे लुक को कम्पलीट करने के लिए हल्का दुपट्टा लिया हुआ है, जिस पर सफेद बीड्स के साथ किनारे पर एंब्रॉइडर्ड पट्टी को जोड़ा गया है। दिशा परमार ने अपने इस ट्रेडिशनल अवतार में चार चांद लगाने के लिए जूलरी और मेकअप पर भी खास ध्यान दिया है।अपने इस लुक करने के लिए एक्ट्रेस ने सुंदर नेकलेस, ब्रेसलेट्स, मैचिंग ईयररिंग्स, मांग टीका के साथ बालों को स्लीक बन में स्टाइल किया है। ग्लोइंग मेकअप में अदाकारा हद से ज्यादा प्यारी लग रही है जिसे देखने के बाद उनके पति राहुल वैद्य भी कमेंट करने पर मजबूर हो गए। उन्होंने कमेंट करते हुए लिखा कि अब क्या कहें। जिसे देखकर उनके फॉलोवर्स कह सकते है की वो अपनी बीवी की इस सादगी भरी खूबसूरती पर पूरी तरह से फ़िदा हो गए है।

Disha Parmar Photos

दोस्तों अगर आप को भी सिंपल और एलिगेंट लुक की चाहत हैं तो एक्ट्रेस दिशा परमार के इन लुक्स को आप भी रिक्रिएट कर सकती है। फिर देखना फंक्शन में आप पर से किसी की नजरें नही हटेंगी। आपको हमारा यह आर्टिकल कैसा लगा हमें कमेंट करके बताना ना भूले। अन्य सभी आर्टिकल्स के लिए ऐसे ही बने रहे आपकी अपनी वेबसाइट www.99advice.com के साथ।  



Tags: Disha Parmar, disha parmar look, Disha Parmar Instagram, Disha Parmar Insagram Post, Bade ache lagte hai-II, Traditional Outlook, BadeAchheLagteHain2, Fashion, Lehenga for women, Instagram, fashion, lehenga, lehengacholi, lehengawedding








____ 
 99advice.com provides you with all the articles pertaining to Travel, Astrology, Recipes, Mythology, and many more things. We would like to give you an opportunity to post your content on our website. If you want, contact us for the article posting or guest writing, please approach on our "Contact Us page."
Share To:

Sumegha Bhatnagar

Post A Comment:

0 comments so far,add yours