Basant Panchami 2024Outfit Ideas: बसंत पंचमी की पूजा पर दिखना है स्टाइलिश और ट्रेडिशनल तो इस तरह से कैरी करें येलो आउटफिट। डालें एक नजर इस आर्टिकल पर-

Basant Panchami 2024 Outfit Ideas

Basant Panchami Outfit Ideas 2024: दोस्तों जैसा कि आप जानते हैं कि भारत में सभी त्योहारों का अपना एक अलग महत्व होता है जिसे काफी धूमधाम के साथ मनाया जाता है। नए साल की शुरूआत में मकर संक्रांति के बाद से ही त्योहारों का सिलसिला शुरू हो चुका है। लोहडी, पोंगल और संक्रांत के बाद अब जल्द ही बसंत पंचमी का त्योहार आने वाला है।  इस दिन सभी जगह बसंत के मौसम का स्वागत किया जाता है। बसंत पंचमी के दिन जगह-जगह मां सरस्वती की पूजा होती है। इसके साथ ही पीले कपड़े पहनने और पीले रंग का व्यंजन बनने का महत्व होता है।

हिंदू धर्म से जुड़ी मान्यता के अनुसार इस दिन पीले रंग (Yellow color) के कपड़े पहनना शुभ माना जाता है। खास बात ये है कि पीला रंग मां सरस्वती को बेहद पसंद है। इसीलिए  लोग पीले भोजन के साथ पीले रंग के कपड़े भी पहनते हैं। ऐसे में अगर आप भी इस खास त्योहार के समय खुद को स्टाइलिश दिखने के लिए पीले रंग के आउटफिट्स तलाश रही हैं तो आप इन बॉलीवुड एक्ट्रेस के आउटफिट्स से इंस्पिरेशन ले सकती हैं। इस दिन के लिए साड़ी, सूट के अलावा और भी दूसरे तरह के आउटफिट्स को ट्राय कर सकती हैं। ये आपको फेस्टिवल वाइब (Festival vibe) भी देंगे।

तो आज के इस आर्टिकल में हम आपको कुछ ऐसे येलो आउटफिट के बारे में बताएंगे जिन्हें पहन कर आप पीले रंग के एथनिक वियर में भी क्लासी और खूबसूरत लगेंगी।

Basant Panchami 2024 Yellow Color Outfit Ideas

शिल्पा शेट्टी:

Basant Panchami 2024 Outfit Ideas

बसंत पंचमी पर आप लहंगा पहनने की सोच रही हैं या कुछ अलग चाहती हैं तो हिंदी सिनेमा की जानीमानी अदाकार शिल्पा शेट्टी के इस आउटफिट से आइडिया ले सकती हैं। इसके साथ आप बालों को खुला रखकर और सफेद रंग की एयरिंग के साथ इसे पेयर करके खुद को स्टाइल कर सकती हैं।

काजल अग्रवाल:

Basant Panchami 2024 Outfit Ideas


साउथ
से लेकर हिंदी सिनेमा तक में अपनी छाप छोड़ने वाली काजल अग्रवाल अपने फैंस के दिलों पर राज करती हैं। अपनी खूबसूरती से दिलों को घायल करने वाली काजल अग्रवाल को येलो रंग के फ्लोर-लेंथ अनारकली कुर्ती पहने हुए देखा जा सकता है जिसमें चारों तरफ बहुरंगी फुलकारी कढ़ाई की गयी है। इसके साथ मैचिंग चूड़ीदार की एक जोड़ी के साथ इसको जोड़ा है और एक गोटा डिटेलिंग दुपट्टे को भी साथ में कैरी किया। एक्ट्रेस ने एक कड़ा चूड़ी और फिंगर रिंग्स, कान में झुमके और ब्यू मोंडे एक्सेसरीज़ की एक पोटली के साथ अपने लुक को पूरा किया है।


जेनेलिया डिसूजा:

वसंत पंचमी के मौके पर पहनें पीले कपड़े

जेनेलिया डिसूजा पर पीला रंग काफी खिलता है। पीले सूट में वो बेहद हसीन लग रही हैं। एक तस्वीर में वो मिरर वर्क सूट पहनी हैं। जबकि दूसरे में वो पीले रंग की अनारकली सूट। आप भी कुछ ऐसे सूट की खरीदारी कर सकती हैं। इसके साथ सिल्वर इयररिंग्स और बिंदी के साथ लुक को कंप्लीट कीजिए।


तमन्ना भाटिया:

वसंत पंचमी के मौके पर पहनें पीले कपड़े

आज-कल डबल शेडेड रफल्स साड़ी काफी ट्रेंड में है। इस तरह की साड़ी आपको ऑनलाइन या बाजार में आसानी से मिल जाएगी। हालांकि ये साड़ी काफी हैवी नहीं है। आप चाहे तो इसका ब्लाउज़ हैवी वर्क वाला पहन सकती हैं। तमन्ना भाटिया की इस साड़ी में बॉर्डर में सिल्वर लेस और प्रिंटेड रफल्स अटैच है। जो इसके लुक को कंप्लीट कर रही है।


श्वेता तिवारी:

Basant Panchami 2024 Outfit Ideas: वसंत पंचमी के मौके पर पहनें पीले कपड़े, इन एक्ट्रेसेस से लें इंस्पिरेशन

आप पर पीले रंग की मिरर वर्क की साड़ी काफी सुन्दर लगेगी। मिरर वर्क और सिल्वर एंब्रॉयडरी वाली टिशू की डीप येलो साड़ी हाल ही में श्वेता तिवारी ने पहनी थी, जिसमे वो बला की खूबसूरत लग रही थीं। अगर आप भी इस तरह की साड़ी के साथ हैवी वर्क वाला ब्लाउज और हेवी इयररिंग या फिर झुमके कैरी करेंगी तो बेहद खूबसूरत लगेंगी।

काजोल:


Basant Panchami 2024 Outfit Ideas

वसंत पंचमी पर आप चाहे तो काजोल का ये लुक कॉपी कर सकती हैं। इस दिन पर आप सिंपल या ट्रेडिशनल लुक लेना चाहती हैं, तो अभिनेत्री काजोल की तरह प्लेन येलो साड़ी या हलके काम की सिल्क साड़ी भी कैरी कर सकती हैं। इसके साथ ही बालों में बन, गले में नेकपीस और गजरा आपके इस लुक में चार चांद लगा देगा। आप इस ट्रेडिशनल स्टाइल (Traditional style) में बहुत ही क्लासी लग सकती हैं।


शहनाज गिल:

वसंत पंचमी 2024 के मौके पर पहनें पीले कपड़े, इन एक्ट्रेसेस से लें इंस्पिरेशन

अगर आप लाइट वर्क में लहंगा कैरी करना चाहती हैं, तो इसके लिए शहनाज गिल का यह स्टाइल आपके लिए परफेक्ट साबित होगा। फुल स्लीव्स ब्लाउज के साथ शरारा पैर्टन का लहंगा बसंत पंचमी के मौके पर आपको बेहद खूबसूरत लुक देगा। अपने इस लुक को हाइलाइट करने के लिए आप इसके साथ नीले और गुलाबी रंग का नेट का दुपट्टा और गले में चोकर भी पेयर कर सकती हैं।


श्रद्धा कपूर:

वसंत पंचमी 2024 के मौके पर पहनें पीले कपड़े

बसंत पंचमी के मौके पर अगर आप हैवी वर्क वाली साड़ी कैरी करना चाहती हैं, तो इसके लिए श्रद्धा कपूर जैसी मिरर वर्क वाली साड़ी चुन सकती हैं। इसके साथ ही हैवी ब्लाउज आपके लुक में चार चांद लगा देगा। मैंचिंग जूलरी और परफेक्ट हेयरस्टाइल आपको और भी खूबसूरत बनाएगा।


श्वेता तिवारी:

Basant Panchami 2024 Outfit Ideas

अगर आप इस दिन कुछ तड़क-भड़क से अलग सिंपल और सादा पहनना चाहती हैं, तो इसके लिए श्वेता तिवारी को फॉलो कर सकती हैं। एक्ट्रेस की तरह आप भी फ्लोरल प्रिंट वाला सूट या कुर्ती कैरी कर सकती हैं। साथ ही हैवी ईयररिंग्स आपके इस लुक को और भी निखार देंगे।

Basant Panchami 2024 Outfit Ideas: वसंत पंचमी के मौके पर पहनें पीले कपड़े, इन एक्ट्रेसेस से लें इंस्पिरेशन

दोस्तों, इस spring season में अगर आप अपनी वॉर्डरोब में लेटेस् यलो आउटफिट्स को एडऑन करना चाहती हैं तो इन बॉलीवुड एक्ट्रेस से आप आइडिया ले सकती हैं। इसके साथ ही आपको इनमें से कौन सी एक्ट्रेस की ड्रेस पसंद आयी है हमें कमेंट करके जरूर बताये। आपको यह आइडियाज पसंद आये है तो इसे सोशल मीडिया जैसे कि फेसबुक या इंस्टाग्राम पर शेयर करना भूले। बाकी सभी आर्टिकल्स के लिए आपकी अपनी वेबसाइट www.99advice.com के संग ऐसे ही बने रहें।



Tags: Basant Panchami, Basant Panchami 2024, Yellow Fashion, Basant Panchami Fashion, Yellow outfit, Yellow color, Yellow color dress, Bollywood Fashion, Fashion News In Hindi, Celebs Inspired Fashion, Lifestyle News






____
 99advice.com provides you with all the articles pertaining to Travel, Astrology, Recipes, Mythology, and many more things. We would like to give you an opportunity to post your content on our website. If you want, contact us for the article posting or guest writing, please approach on our "Contact Us page."
Share To:

Sumegha Bhatnagar

Post A Comment:

0 comments so far,add yours